Sunday, February 5, 2023

Buy now

सोनू सूद ने ट्रेन के दरवाजे पर किया स्टंट, वीडियो शेयर किया तो रेलवे ने दे डाली नसीहत

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करने वाले सोनू सूद का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वैसे तो फिल्मी दुनिया में हम लोगों ने काफी सारे स्टंट्स देखे हैं जिसमें अभिनेता अपनी कलाकारी से लोगों को स्टंट करके दिखाते हैं परंतु उस समय लोगों को बताया जाता है कि यह स्टंट काल्पनिक है। इसे लोग अपने से करने की गलती ना करें।

एक्टर के लुक को काफी लोग कॉपी करते हैं। हेयर स्टाइल हो या फिर कोई और अंदाज। आज कल एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में है। इस वीडियो में बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद ट्रेन के गेट पर बैठकर वीडियो बना रहे हैं और खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला है जो काफी ट्रोल हो रहा है।

सोनू सूद का वायरल वीडियो

करोड़ों दिलों पर राज करने वाले सोनू सूद हमेशा से चर्चा में बने रहते हैं। जब पूरे देशभर में कोरोना की लहर चल रही थी तब सोनू सूद ने काफी लोगों की मदद की थी। तब से वह लोगों के दिलों में अपना जगह बना लिए हैं। आज एक विडियो सोनू सूद का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस विडियो में देखा जा रहा है कि सोनू सूद एक चलती ट्रेन के गेट पर बैठकर विडियो बना रहे हैं वैसे तो सोनू सूद ज्यादातर सफर ट्रेन में ही करते हैं। सोनू सूद ने इस विडियो को अपने ट्विटर अकाउंट @sonuSood पर शेयर किया है। इस विडियो को अभी तक 1.4M लोगों ने देखा है और वही 38.3k लाइक भी मिले हैं। साथ ही साथ लोग इस विडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-भाई-बहन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल, आप भी देखें

रेलवे ने दी नसीहत

सोनू सूद का वीडियो वायरल होते ही लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने लगे। वहीं रेलवे ने भी सोनू सूद को नसीहत दे डाली। रेलवे ने सोनू सूद के वीडियो पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि प्रिय सोनू सूद आप दुनिया के करोड़ों लोगों के लिए आदर्श हैं परंतु ट्रेन के पायदान पर बैठकर सफर करना बहुत ही खतरनाक है। आपके इस तरह वीडियो आपके चाहने वालों के लिए एक गलत संदेश जा सकता है कृपया कर ऐसा ना करें। सुगम और सुरक्षित सफर का लाभ उठाएं।

जीआरपी मुंबई रेलवे ने सोनू सूद के वीडियो पर कहा कि “फुटबोर्ड पर सफर कर रहे सोनू सूद असल जिंदगी नहीं है फिल्मों में एंटरटेनमेंट का जरिया हो सकता है लेकिन रेलवे के सुरक्षा दिशानिर्देश का पालन करें और सभी के लिए हैप्पी न्यू ईयर सुनिश्चित करें”

यह भी पढ़ें:-कार के चारों पहिए आसमान की ओर फिर भी सङक पर सरपट दौड़ रही कार, वीडियो देख दंग रह जाएंगे

लोगों ने दी अपनी अपनी राय

सोनू सूद के इस वीडियो पर लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दें रहे हैं। कुछ लोग इनकी वीडियो पर तारीफ कर रहे हैं तो वही कुछ लोग इनकी इस हरकत को ठीक नहीं बता रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर यात्रा करना दुर्घटना को निमंत्रण देना है। आप लाखों लोगों के लिए प्रेरणा स्रोत हैं। लोग आपके प्रशंसक हैं आपके ऐसा करने से आपके प्रशंसक भी ऐसा कर सकते हैं। अतः कृपया इस वीडियो को डिलीट कर लोगों को सुरक्षित यात्रा के लिए प्रेरित करें। इस तरह से और भी लोगों ने अपनी अपनी राय दी।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
- Advertisement -

Latest Articles