Wednesday, October 5, 2022

Buy now

दिल्ली में गुफा जैसे दिखने वाले इस होटल का लोगों में क्रेज, जानिए क्या हैं खास सुविधाएं: Cave hotel

अगर आप कहीं देश की राजधानी नई दिल्ली में गए हैं और रुकने के लिए किसी होटल के तलाश में है तो दिल्ली के वसंत कुंज में स्थित “गुफा थीम्ड होटल” (Cave themed hotel in Delhi) बहुत ही अद्भुत जगह है। इस होटल का निर्माण कुछ इस प्रकार से किया गया है कि यह एक गुफा जैसा दिखता है।

किसने बनवाया यह होटल?

गुफा थीम होटल का निर्माण उद्योगपति इंद्रजीत दीक्षित ने करवाया जो पेशे से डिजाइनिंग इंजीनियर भी है। (Entrepreneur Indrajeet Dixit cave theme hotel in Delhi)

क्या-क्या सुविधाएं हैं मौजूद?

इस होटल में सुविधाओं पर बखूबी ध्यान दिया गया है और साथ ही साथ यह होटल एक कंपलीट पैकेज भी है जिसमें जकूजी, बढ़िया रास्ता और एक डांस फ्लोर भी है। प्रत्येक गुफा में 400 वर्ग फुट का स्थान है जिसे एक अटैच कमरे और स्नानघर के साथ बनाया गया है। यह होटल अपने सभी मेहमानों के लिए विशेष उपचार के साथ गर्म टब की सुविधाएं भी प्रदान करता है।

होटल के अंदर खाने के कई विकल्प मौजूद हैं। यह होटल उन लोगों के लिए एक कंपलीट पैकेज साबित हो सकता है जो अपने प्रियजनों के लिए एक विशेष अनुभव बना रहे हैं। वहां इन हाउस थिएटर में एक निजी फिल्म स्क्रीनिंग की व्यवस्था करवा सकते हैं।

इस होटल में ट्यून शेयरिंग के लिए ₹4000 प्रति रात्रि के दर से कमरे दिए जाते हैं। मूवी स्क्रीनिंग जैसी सुविधाओं का लाभ उठाने के लिए अतिरिक्त पैसे भी देने पड़ते हैं।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
- Advertisement -

Latest Articles