Thursday, September 29, 2022

Buy now

शादी के बंधन में बंधे रणवीर और आलिया, जानिए इनकी प्रेम कहानी से लेकर शादी तक की सभी खास बातें

जैसा की हम सब लोग जानते है की बॉलीवुड से आलिया और रणबीर की जोड़ी आज कल बहुत सुर्खिया बटोर रही है। देश भर में झा सभी लोगो न यह अनुमान लगाया था कि रणबीर और आलिया शादी करने वाले है पर दोनो में से किसी ने भी इस बात पर कोई टिप्पणी नहीं की पर इस खबर पर मोहर लग गई है। हाल ही में दोनो ने 14 अप्रैल 2022 शादी की है।आइए जानते है इनकी कहानी….

**प्रेम कहानी….

अब आपको इनके प्रेम कहानी के बारे में बताते हैं। दरअसल, आलिया भट्ट की रणवीर कपूर से पहली मुलाकात 11 साल की उम्र में हुई थी। उस समय आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक के लिए ऑडिशन देने के लिए गई थीं। जिसे रणबीर असिस्ट कर रहे थे। आलिया ने कहा था कि जब मैंने रणबीर को पहली बार स्क्रीन पर देखा था तो उसी दिन मैंने फैसला कर लिया था कि मैं उनसे शादी करुंगी। उस समय मैं स्वीट लिटिल लड़की थी।कुछ समय बाद दोनों को अयान मुखर्जी अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए साथ लेकर आए। ब्रह्मास्त्र के सेट पर आलिया और रणबीर एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। उसके बाद भी दोनो ने पब्लिक में कभी अपने प्यार के बारे में नही बताया।अचानक से सोनम कपूर और आनंद आहूजा के रिसेप्शन पर साथ में पब्लिक अपीयरेंस से आलिया और रणबीर ने सभी को चौंका दिया था। उसके कुछ समय बाद से हीं दोनो साथ में दिखने लगे थे। जिसके बाद से हीं लोगों को अनुमान हुआ की दोनो एक दूसरे से प्रेम करते है।

love story of Ranbir Kapoor and Aliya bhatt

**शादी…

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में 14 अप्रैल 2022 को एक बंधन में बंधे है। दोनो ने अपने परिवार और कुछ दोस्तो के बीच घर में ही शादी की।सबसे पहले नीतू कपूर द्वारा शादी की तारीख की घोषणा हुई जिसके बाद लोगों का ध्यान इस खबर पर केंद्रित हो गया था।शादी से पहले दोनों सिद्धिविनायक मंदिर भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने भी पहुंचे। उसी के बाद उन्होंने शादी की सारी रस्में शुरू की ओर दोनो परिवार सारी रस्मो में एक साथ शामिल हुए। उनकी शादी में कई सेलिब्रिटीज भी मौजूद थे। जिसमें करण जौहर, करीना कपूर, सैफ अली खान, गौरी खान के अलावा कई और लोग भी शादी में शामिल थे।साथ ही मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका भी इस शादी में पहुंचे थे।

Ranbir Kapoor and Aliya bhatt wedding

**शादी के बाद आलिया की पोस्ट…

शादी के बाद अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरे शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, “आज अपने परिवार और दोस्तों के बीच, घर पर… हमारी पसंदीदा जगह पर जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं, वहां हमने शादी कर ली। पिछले कुछ सालों से हमने कई यादें इकट्ठा की हैं, अब हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते … यादें जो प्यार, हंसी, चुप्पी, मूवी , झगड़े, प्रसन्नता से भरी हों। हमारे जीवन के इस महत्वपूर्ण समय में प्यार देने के लिए धन्यवाद। आपके इस प्यार की वजह से हमारा यह खास समय और भी खास बन गया। प्रेम,
रणबीर और आलिया!

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
- Advertisement -

Latest Articles