Thursday, September 29, 2022

Buy now

साउथ फिल्म सुपरस्टार रवि तेजा जीते हैं रॉयल लाइफ: जानिए इनकी कुल सम्पत्ति

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में हर हीरो की अपनी एक अलग पहचान है। कोई रोमांटिक के लिए प्रसिद्ध है, तो कोई एक्शन के लिए जाना जाता है। हालांकि सुपरस्टार रवि तेजा (Ravi Teja) एक्शन और कॉमेडी दोनों के लिए ही प्रसिद्ध है। आपको बता दें कि रवि तेजा पिछले 3 दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है और इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। – South film industry superstar Ravi Teja is the owner of property worth crores.

रवि तेजा हैं करोड़ों के मालिक

रवि तेजा ने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1990 से की थी। आज वह इतने सफल हो चुके हैं कि रवि तेजा एक लग्जरी लाइफस्टाइल जी रहे हैं और करोड़ों के मालिक हैं। रवि तेजा की पहली साउथ फिल्म करथावयम है। किसी भी एक्टर के लिए शुरुआती सफर आसान नहीं होता, करियर के शुरुआत में उन्हें कई चुनोतियों का सामना करना पड़ता है।

South Star Ravi teza total worth and income

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार

आपको बता दें कि रवि तेजा की कई शुरूआती फिल्में लगातार फ्लॉप हुई, जिससे हर किसी को यह लगने लगा था कि अब उनका करियर खत्म हो चुका है, लेकिन यह रवि तेजा की मेहनत और लगन ही थी कि आज वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार है। आज रवि तेजा करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। – South film industry superstar Ravi Teja is the owner of property worth crores.

South Star Ravi teza total worth and income

एक फिल्म का लेते है 5 से 6 करोड़ रुपए

रिपोर्ट्स के अनुसार रवि तेजा एक फिल्म करने का 5 से 6 करोड़ रुपये लेते हैं, जिससे साल भर में वह लगभग 12-13 करोड़ रुपए की कमाई कर रहे हैं। रवि तेजा केवल फिल्मों के जरिए ही नहीं बल्कि एड से भी अच्छी कमाई करते है। इन दिनों वह कई कंपनियों के ब्रांड ऐम्बेसडर हैं। रवि तेजा की कुल सपत्ति 121 करोड़ रुपये के आस-पास है।

South Star Ravi teza total worth and income

लग्जरी गाड़ियों का है कलेक्शन

आंध्र प्रदेश के जग्गामपेटा में रवि तेजा का अपना एक बंगला है, जिसकी कीमत 16 करोड़ बताया जाता है। रवि तेजा के अनुसार उन्हें गाड़ियों का बहुत शौक हैं, इसलिए उनके पास महंगी गाड़ियों का कलेक्शन है। उनके इस कलेक्शन में रेंज रोवर इवोक, मर्सिडीज बेंज एस क्लास और बीएमडब्ल्यू एम 6 जैसी कई लग्जरी गाड़ियां है। – South film industry superstar Ravi Teja is the owner of property worth crores.

प्रियंका ठाकुर
बिहार के ग्रामीण परिवेश से निकलकर शहर की भागदौड़ के साथ तालमेल बनाने के साथ ही प्रियंका सकारात्मक पत्रकारिता में अपनी हाथ आजमा रही हैं। ह्यूमन स्टोरीज़, पर्यावरण, शिक्षा जैसे अनेकों मुद्दों पर लेख के माध्यम से प्रियंका अपने विचार प्रकट करती हैं !

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
- Advertisement -

Latest Articles