Sunday, February 5, 2023

Buy now

भाई-बहन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल, आप भी देखें

भाई-बहन के बीच लड़ाई-झगड़ा होता ही रहता है। इस झगड़े के पीछे बहुत सारा प्यार भी होता है। ऐसा कहते हैं कि भाई-बहन का रिश्ता काफी पवित्र होता है। कभी-कभी तो ऐसे भी लड़ाई हो जाती है कि दोनों के बीच काफी समय तक बातचीत भी बंद हो जाता है लेकिन फिर भी प्यार कम नहीं होता है।

जब बहन अपनी घर छोड़कर ससुराल जाती है तो भाई और बहन खुशी बचपन के लड़ाई-झगड़े को याद करके अपना दिल बहलाते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाई-बहन के प्यार को दिखाया गया है जिसमें भाई अपने छोटी बहन को साइकिल पर बैठा कर और उसके पैर को बांधकर सुरक्षित ले जा रहा है।

यह भी पढ़ें:-क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर दिल से भी महान हैं, वायरल वीडियो में देखिए इनकी महानता

भाई बहन का प्यारा वीडियो

सोशल मीडिया पर हर दिन अनेकों वीडियो वायरल किया जाते हैं जो कभी काफी फन्नी तो कभी इमोशनल वीडियो होते हैं। आज भी कुछ ऐसा ही इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में भाई-बहन का काफी प्यार देखने को मिल रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि भाई अपने छोटी बहन को सुरक्षित साइकिल पर ले जाने के लिए बहन को साइकिल के पीछे कैरियर पर बैठा कर इस प्रकार कपड़े से पैरों को बांध दिया है कि वह नीचे गिर ना सके और वह सुरक्षित अपने गंतव्य पर पहुंच सके सोशल मीडिया पर वीडियो डालते ही काफी ट्रेंड हो रहा है।

ट्विटर अकाउंट पर डाला गया वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया के ट्विटर अकाउंट @urdumovels ने ट्विटर अकाउंट पर डाला है जो काफी तेज से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अभी तक 45k लोग देख चुके हैं और एक हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इसके साथ-साथ भाई-बहन के प्यार को देखकर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-रोचक जानकारी: गाड़ी पर लगे इन स्टिकर्स का नाम बहुत कम लोगों को पता है, जान लीजिए

लोगों ने किया कमेंट्स

भाई-बहन के इस प्यार भरे वीडियो पर लोग जोर-शोर से अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि भगवान उनका भला करे…. प्यार भरा रिश्ता। एक और यूजर्स ने लिखा कि दिल दहला देने वाला भाई अपने छोटी बहन के लिए इस प्रकार खड़ा है मुझे खुशी हुई। ऐसे ही कई यूजर्स ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर किया है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
- Advertisement -

Latest Articles