Wednesday, October 5, 2022

Buy now

एयर इंडिया के कर्मचारी ने फ्लाइट में रोती हुई बच्ची को गोद में घुमाया, वीडियो हो रहा वायरल

जब लोग अपने परिवार के साथ कहीं घूमने जाते हैं और उनके पास उनकी छोटी बच्ची या फिर छोटा बच्चा हो तो सफर थोङी मुश्किल कटती है क्योंकि बच्चे की नटखट और मासूम होते हैं। उन्हें मन लगाने के लिए चीजें उपलब्ध करवानी पड़ती है वरना वे और उद्धम मचाते हैं। ऐसे में अगर कोई परिवार फ्लाइट में सफर कर रहा है तो यह और भी मुश्किल हो जाता है क्योंकि फ्लाइट में बच्चे को मनोरंजन देने के लिए वैसा कोई साधन भी नहीं होता है।

वैसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज से वायरल हो रहा है इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एयर इंडिया के एक कर्मचारी एक छोटी सी बच्ची को अपने कांधे पर रखते उसे घुमा रहा है और वह बच्ची काफी सुकून के साथ उसे एयर इंडिया के कर्मचारी के कांधे पर सर रख के सो रही है। कर्मचारी के कांधे पर सर रखकर सोती हुई बच्ची का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें:-लिवर को तंदुरुस्त रखते हैं ये 7 सुपर फूड्स, जानें इनकी खासियत

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां आपको हर दिन कुछ न कुछ नई चीज देखने को मिलेगी। इसी बीच एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एयर इंडिया कंपनी के एक फ्लाइट का वीडियो है जिसमें उस फ्लाइट में काफी सारे यात्री सफर कर रहे हैं। इस सफर के दौरान एक यात्री के बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है। यह छोटी बच्ची अपने पिता के साथ सफर कर रही थी। परंतु वह बच्ची काफी रो रही थी इसी दौरान एयर इंडिया के एक कर्मचारी ने उस बच्ची को अपने गोद में उठाकर फ्लाइट में घुमाने लगा। जब वह कर्मचारी उस बच्ची को घुमाने लगा तो वह बच्ची सुकून के साथ अपना सर उस कर्मचारी के कांधे पर रहकर सोने लगी। यह देखकर उस बच्ची के पिता वेंकटेश ने इसका वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाल दिया जो यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया।

पिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया वीडियो

बच्ची के पिता वेंकटेश ने देखा कि मेरी बच्ची काफी सुकून के साथ उस कर्मचारी के गोद में सो रही है तब उसने एक वीडियो बनाया और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाल दिया। वीडियो डालने के बाद उन्होंने कैप्शन में लिखा कि टाटा अधिग्रहण के बाद एयर इंडिया में बहुत बदलाव आया है। और यह बदलाव मुझे प्रत्यक्ष रुप से देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही इन्होंने लिखा कि मैं एक फोटोग्राफर हूं और जो बच्ची कर्मचारी के कांधे पर सर रख कर सो रही है वह मेरी बच्ची है इसके लिए मैं एयर इंडिया के कर्मचारी को तहे दिल से धन्यवाद करता हूं।

यह भी पढ़ें:-कच्चा पपीता है बेहद गुणकारी, महिलाओं में पीरियड्स से लेकर लीवर संबंधित समस्याओं में देता है लाभ

यूजर्स ने किया कमेंट्स

वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होते ही काफी कमेंट्स आने लगे। जिसमें से एक यूजर्स ने लिखा कि वाकई यह वीडियो दिल को छू लेने वाला वीडियो है। उस कर्मचारी को सलाम है। वहीं और यूजर्स ने कमेंट्स में लिखा कि यह आम जनता का सम्मान टाटा की वजह से मिल रहा है और यह सोशल मीडिया पर काफी प्यारा वीडियो देखने को मिला है। यह लोगों के साथ था और भी लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया है और काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रहा है। इस वीडियो को अभी तक लगभग 1 लाख 75 हजार से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। सोशल मीडिया गया वीडियो लोगों को दिल छू लेने वाला वीडियो है। जो काफी प्यारा और मासूम सी बच्ची का वायरल वीडियो है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
- Advertisement -

Latest Articles