Thursday, September 15, 2022

Buy now

नाराज मैडम को मनाते हुए बच्चे का वीडियो हुआ वायरल, बच्चे की मासूमियत देखकर लोग हुए मुग्ध

कहते हैं बच्चे भगवान के रूप होते हैं। बचपन में बच्चों की जो भी हरकतें होती है वह देखने लायक और सुंदर लगती है। बच्चे की मासूमियत काफी प्यारी होती है और वह कुछ भी बोलते हैं वह सुनने में काफी सुंदर लगता है। कभी-कभी बच्चे जब शरारती करते हैं तो उनके पेरेंट्स उन्हें डांटते या पीटने लगते हैं परंतु बच्चे को यह तो पता नहीं होता है कि जो वह कर रहे हैं वह सही है या गलत। सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मासूम बच्चा अपने मैम को बड़े प्यार से सॉरी बोलते हुए मनाते हुए नजर आ रहा है इसके साथ-साथ मैम को काफी प्यार भी कर रहा है। इस मासूम से बच्चे का वीडियो देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।

मासूम बच्चे का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां आपको तरह तरह की चीजें प्रतिदिन देखने को मिलती हैं। इस सोशल मीडिया के जरिए लोग काफी एंटरटेन भी करते हैं। ऐसा ही एक मासूम बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि एक बच्चा अपनी मैम से बड़े प्यार से सॉरी बोल रहा है। इसे साथ-साथ वह मैम को यह भी कह रहा है कि आगे से वह शरारत नहीं करेगा। बच्चे को इतना बोलते ही मैम ने उसे इन बातों को अनदेखा कर के और बोलते हुए कहती है कि मैं आपसे बात नहीं करूंगी। आप हमेशा से ऐसा ही बोलते हो और फिर भी शरारत करते हो। मैं आपसे नाराज हूं।

यह भी पढ़ें:-इंजीनियर की नौकरी छोड़कर शुरू की UPSC की तैयारी, 126वां रैंक लाकर बनी IAS अधिकारी: Sarjana Yadav

मासूम बच्चा मैम को बार-बार यही बोल रहा था कि वह आगे से शरारत नहीं करेगा और प्यार से सॉरी भी बोल रहा था। परंतु मैम भी उसे बार-बार यही बोल रही थी कि आप हमेशा ऐसे ही बोलते हो और शरारत करते हो। इसके बाद मैम ने बचे से प्रॉमिस करवाया कि हर से आप शरारत नहीं करोगे। बच्चे ने भी मैम से प्रॉमिस किया। जब बच्चे ने देखा कि मैम नहीं मान रही है तो मासूम से बच्चे ने मैम के गले से लगा लिया और गालों पर किस कर लिया। बच्चे के इस मासूमियत को देखकर मैम ने बच्चे को दोनों गालो पर किस करने को कहा जिसे बाद बच्चे को किस करते हुए उसे माफ कर दिया।

ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया वीडियो

इस मासूम से बच्चे का वीडियो ट्विटर अकाउंट पर “छपरा जिला” के नाम से शेयर किया गया है। इसके साथ-साथ इसके कैप्शन में लिखा है कि ‘ऐसा स्कूल मेरे बचपन में क्यों नहीं मिला था’ ट्विटर अकाउंट पर वीडियो वायरल होते ही लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने लगे। इस 1 मिनट 26 सेकंड के वीडियो को अब तक के 1.6M लोग देख चुके हैं, जिसमें इस वीडियो पर 49.8k लाइक भी मिल चुके हैं। इसके साथ-साथ लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है।

यह भी पढ़ें:-कमल के पौधे को घर में लगाने के लिए क्या-क्या करना होगा, यहां जान लें पूरा तरीका

लोगों ने किया कमेंट्स

इस वीडियो पर एक यूजर्स ने कमेंट्स करते हुए लिखा कि नर्सरी से 2 क्लास तक के बच्चे बहुत cute होते हैं। उन्हें पढ़ाने में बहुत अच्छा लगता है। एक और यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि ऐसे भी स्कूल होते हैं। क्या हमारे टाइम में तो टीचर बच्चे को मार-मार कर हाथ सुजा देते थे। वही एक और यूजर्स ने कमेंट्स करते हुए लिखा कि हमारे समय में मास्टर साहब शीशम से डंडे तुड़वाते थे और फिर वही डंडे से हम लोगों की पिटाई करते थे। लोगों की इस वीडियो पर काफी मजेदार प्रतिक्रिया रही और लोग इस मासूम बच्चे का वीडियो देखकर काफी आनंदित हुए।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
- Advertisement -

Latest Articles