Friday, February 3, 2023

Buy now

स्कूटी से जा रहा था तभी सामने आ गया एक बाघ, फिर जो हुआ…वीडियो देखकर आप दंग रह जाएंगे

हमलोगों की जिंदगी में कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी कल्पना भी कभी नही कर सकते। उस वक्त सोंच में पड़ जाते हैं कि हम क्या करें। ऐसा एक वीडियो सोशल मिडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो में एक लड़का अपनी स्कूटी से कही जा रहा था तभी सामने से एक टाइगर आ जाता है।

वैसे तो हमलोग Zoo में टाइगर को देख चुके होंगे परन्तु वहां टाइगर (बाघ) अपने पिंजरे में कैद रहता है। अगर आप के सामने अचानक से खुला बाघ आ जाए तो उस समय क्या हालत हो सकती है। वही हालत इस वीडियो में दिखाए गए लड़के साथ हुआ है। आप वीडियो देखे कर अंदाजा लगा सकते हैं।

अचानक सड़क पर टहलता दिखा टाइगर

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां प्रतिदिन तरह-तरह का वीडियो वायरल होता रहता है जिसमें कुछ इंटरटेनिंग या जुगाड़ टाइप वीडियो भी देखने को मिलता है परंतु इस बार के वीडियो ना तो इंटरटेनिंग है और ना ही कोई जुगाड़। इस बार जो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है वह देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह महाराष्ट्र के चंद्रपुर का है।

यह भी पढ़ें:-बिहार के ये किसान उपजा रहे हैं ब्लैक पोटैटो, पूरे भारत से आ रहा है डिमांड

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक लड़का अपनी स्कूटी से जा रहा था तब इस लड़के को सड़क पर घूम रहे बाघ पर नजर पड़ी और बाघ की भी नजर इस लड़के पर पड़ गई। जब बाघ ने लड़के को देखा तो बाघ लड़के की तरफ जाने लगाया देख लड़का काफी घबरा गया और बाघ को अपनी ओर आते देख हुआ तुरंत यू टर्न ले लिया।

ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया वीडियो:-

इस वीडियो को @arsh_ved नाम के यूजर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा कि सोचो अगर तुम मोपेड पर हो और बाघ तुम्हारे सामने जाए। यह वीडियो मात्र 1.27 सेकंड का है। सोशल मीडिया पर वीडियो डालते ही यह तेजी से वायरल हो रहा है। लोग वीडियो देखकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-भारत के दो सबसे बड़े बिजनेसमैन जिन्होंने छोटी शुरूआत से सफलता का कीर्तिमान गढ़ा

लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया:-

वीडियो वायरल होते ही लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने लगे। एक यूजर्स ने कहा कि इस तरह का घटना मेरे साथ भी हो चुका है। हमारा सामना रातापानी अभ्यारण मध्य प्रदेश में टाइगर से हो गया है। इस तरह और भी लोग अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
- Advertisement -

Latest Articles