Friday, September 30, 2022

Buy now

एक बुजुर्ग ने बस और टैक्सी की तरह हाथ देकर रूकवाई ट्रेन, सोशल मीडिया पर वीडियो मचा रहा है धूम: देखें

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां पर आपको प्रतिदिन कई तरह के मनोरंजन या फिर इमोशनल वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। कई ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जिसे देखकर खुद के आंखों पर यकीन नहीं हो पाता है। लोग अपनी हरकतों से अजीबो तरह के वीडियो बनाकर के सोशल मीडिया पर डालते रहते हैं और यह वीडियो काफी ट्रेंड भी हो जाता है।

आज भी कुछ ऐसा ही अनदेखा अनजान सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख लोग काफी आश्चर्यचकित हैं। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि एक बुजुर्ग चलती ट्रेन को हाथ दे कर रुकवा रहा है। इस तरह की हरकतें हमेशा लोग करते हैं परंतु यह बुजुर्ग जो ट्रेन को हाथ से रुकवा रहे हैं वह देखने लायक है। बुजुर्ग को हाथ दिखाना और ट्रेन रुक जाना काफी आश्चर्यचकित है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज से वायरल हो रहा है और इस पर लोग कमेंट्स भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-मध्यप्रदेश सिविल सेवा का 4 साल से नहीं आया रिजल्ट, इंतजार में अभ्यर्थियों ने शुरू किया स्टार्टअप

हाथ देकर ट्रेन रोकते हुए बुजुर्ग का वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो देख लोगों को यकीन नहीं हो रहा है। वह इस वीडियो को एक सपने की तरह देख रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो नहीं कोई सपना देख रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि एक बुजुर्ग आदमी रेलवे ट्रैक के पास खड़े होकर ट्रेन का इंतजार कर रहा है। जैसे ही ट्रेन इसे आते हुए दिखाई देती है वैसे ही यह उस ट्रेन को हाथ देकर रुकवाने की कोशिश करने लगता है। जिस तरह हम लोग सड़कों पर बस या टैक्सी को हाथ देकर रुकवाते हैं ठीक उसी प्रकार यह बुजुर्ग इस ट्रेन को हाथ से रुकवाने की कोशिश कर रहा है। परंतु सोचने वाली बात यह है कि ट्रेन कुछ सेकेंड बाद रुक भी जाती है और बुजुर्ग आदमी आसानी से उस ट्रेन पर चढ़ जाता है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डालते ही काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग देखकर काफी आनंद उठा रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

बुजुर्ग आदमी का यह वीडियो इंस्टाग्राम के 007ashish_ashu नाम से शेयर किया गया है। इस वीडियो को काफी बार देखा जा चुका है। इसके साथ-साथ इस वीडियो पर एक हजार से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। और लोगों ने अपनी मजेदार प्रतिक्रिया जाहिर किया है।

यह भी पढ़ें:-वो 10 मन्दिर जहां महिलाओं के प्रवेश पर है रोक, जानिए इसके पीछे का रहस्य

यूजर्स ने किया कमेंट

इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं जो काफी मजेदार और फनी हैं। एक यूजर्स ने कमेंट्स में लिखा कि चाचा ने तो आग लगा दी। एक और यूजर्स ने कमेंट्स करते हुए लिखा कि चाचा विधायक हैं हमारे। वहीं एक और यूजर्स ने लिखा है कि क्या यह वीडियो सच है जिसमें ये ट्रेन को हाथ देकर रोक सकता है। किसी प्रकार और भी कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए हैं जिसे देखा आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
- Advertisement -

Latest Articles