Saturday, February 4, 2023

Buy now

इस Royal Enfield बुलेट को देखकर आप रह जाएंगे हैरान, इंजन की जगह लगा है Cycle का पैडल

Royal Enfield की Bullet बाइक को चलाने के शौकीन हर कोई है। Bullet बाइक लोगों की काफी डिमांड में रहता है। इस बाइक से आप ज्यादा दूरी आसानी से तय कर सकते हैं। और तो और Bullet बाइक को चलाने में रॉयल जैसी फिलिंग भी आती है। साथ ही साथ इस बाइक को खरीदने के बाद इसे मॉडिफाई भी करते हैं मॉडिफाई करवाने में लाखों रुपए खर्च कर देते हैं।

ऐसा ही मॉडिफाई किया हुआ Bullet बाइक का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज से वायरल हो रहा है। इस Bullet को इस तरह मॉडिफाई किया गया है कि इंजन की जगह Cycle का पैडल लगा दिया गया है इस वीडियो को देख आप भी अपनी हंसी नहीं रुक पाएंगे।

Bullet बाइक में इंजन की जगह लगाया Cycle का पैडल:-

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां हर तरह का वीडियो प्रतिदिन देखने को मिलता है। जिसमें लोग अपनी जुगाड़ लगा कर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालते रहते हैं जो काफी ट्रोल होता है। ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि रॉयल एनफील्ड की Bullet बाइक को इस प्रकार मॉडिफाई किया है कि इसमें इंजन की जगह Cycle का पैडल लगा दिया गया है। यह Bullet बाइक 350 है जिसने आपको हेडलाइट, सीट, फ्यूल टैंक, हैंडल सब कुछ Bullet का जैसा है। इसमें सिर्फ इंजन की जगह Cycle का पैडल लगा दिया गया है। इस बाइक को एक नजर आप देखेंगे तो यह रॉयल एनफील्ड की हुबहु Bullet बाइक ही लगेगी।

यह भी पढ़ें:-कार के चारों पहिए आसमान की ओर फिर भी सङक पर सरपट दौड़ रही कार, वीडियो देख दंग रह जाएंगे

सोशल मीडिया पर डाला गया वीडियो:-

इस मॉडिफाई Bullet बाइक का वीडियो इंस्टाग्राम के अकाउंट पर डाला गया है। इस वीडियो को Kamal_Official08 ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला है जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक के 20k से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं साथ ही साथ इस Bullet बाइक को 2.412 लाइक भी मिल चुके हैं। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-बिहार के ये किसान उपजा रहे हैं ब्लैक पोटैटो, पूरे भारत से आ रहा है डिमांड

लोगों ने किया कमेंट्स:-

इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल होते ही लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर्स ने कमेंट्स में लिखा कि भाई यह बाइक कहां से बनवाई है। एक और यूजर्स ने कमेंट्स किया कि ये Cycle हमें दे दो। इस तरह से और भी यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
- Advertisement -

Latest Articles