Friday, February 3, 2023

Buy now

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर दिल से भी महान हैं, वायरल वीडियो में देखिए इनकी महानता

ऐसे ही कोई स्टार नहीं बन जाता या फिर लोगों के दिलों कर राज करने के लिए हर छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी चीजों को ध्यान देना पड़ता है। लोगों के दिलों में अपनी ख़ास जगह बनाने के लिए उनके साथ घुल-मिलकर अच्छे व्यवहार के साथ रहना पड़ता है।

वैसे कहा जाता है कि पैसों से आप किसी के प्यार को खरीद नहीं सकते आप कुछ ऐसा करें जिससे लोग खुद व खुद आपसे प्यार करने लगे सोशल मीडिया पर ऐसा ही कुछ वीडियो वायरल हो रहा है। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का वीडियो है। इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर महिलाओं के साथ चूल्हे पर रोटी बनाते हुए नजर आ रहे हैं और वे खुद जमीन पर बैठकर महिलाओं के साथ बात करते हुए चूल्हे पर बने रोटी को बड़े चाव से खा रहे हैं। देखें वीडियो।

यह भी पढ़ें:-इस Royal Enfield बुलेट को देखकर आप रह जाएंगे हैरान, इंजन की जगह लगा है Cycle का पैडल

खुद सचिन चूल्हे पर बनाए रोटी:-

क्रिकेट के भगवान कह जाने वाले और दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटर में शामिल सचिन तेंदुलकर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वैसे तो सचिन तेंदुलकर अपनी जिंदगी काफी साधारण तरीके से जीते हैं और अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीते हैं परंतु सोशल मीडिया पर उनका अंदाज ही कुछ अलग दिखने को मिला।

इस वीडियो में देखा जा रहा है कि सचिन तेंदुलकर राजस्थान के कुछ महिलाओं के साथ बातचीत कर रहे हैं और महिलाएं लकड़ी के चूल्हे पर गेहूं और बाजरा की रोटी बना रही है। महिलाओं से बातचीत करते-करते सचिन भी उन महिलाओं के साथ रोटी बनाने लगते हैं। इतना ही नहीं रोटी बनाने के बाद वे जमीन पर बैठकर गेहूं और बाजरे की रोटी का स्वाद भी आनंद से ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर सचिन के यहां वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो:-

सचिन तेंदुलकर ने अपने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट sachintendulkar पर शेयर किया है और वीडियो के कैप्शन में लिखा कि “चूल्हे पे बने खाने का स्वाद हीं अनोखा होता है” सचिन तेंदुलकर का यह वीडियो देख कर लोग इनके व्यवहार की काफी सराहना कर रहे हैं। साथ हीं साथ लोग इनकी तारीफ भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करने के बाद यह काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अभी तक इस वीडियो को 69 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और 9 लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुका है। साथ हीं साथ तेंडुलकर के इस वीडियो पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-स्कूटी से जा रहा था तभी सामने आ गया एक बाघ, फिर जो हुआ…वीडियो देखकर आप दंग रह जाएंगे

लोगों ने जाहिर की अपनी प्रतिक्रिया:-

इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल होते ही लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि सच में उन दो महिलाओं को नहीं पता है कि वो जिस इंसान से मिल रही हैं जिसको खाना खिला रही हैं उस इंसान से इस दुनिया में ना जाने कितने लोग मिलना चाहते हैं। वही एक और यूजर्स ने लिखा कि जो महिलाएं हैं उनको नहीं पता उनके चूल्हे पर साक्षात भगवान खाना खाने आए हैं। इसी तरह से हजारों लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर किया है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
- Advertisement -

Latest Articles